हाथों की मेंहन्दी भी नही उतरी थी कि युवक ने पंखे से लटककर दे दी जान; सात मई को हुई थी शादी -जानिए खबर

ऋषिकेश। अभी हाथों की मेहन्दी भी नही उतरी थी कि एक नव विवाहित युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने युवक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है जिसमें उसने खुद को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है वहीं उसकी पत्नी मायके गई हुई थी।

मीडिया सूत्रों के अनुसार मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के कैलाश गेट चैकी के पास गंगा क्षेत्र निवासी शुभम पाल (21 वर्ष) पुत्र हितेश पाल का सात मई को बहादराबाद (हरिद्वार) से विवाह हुआ था। शादी के बाद शुभम की पत्नी फेरे के लिए अपने मायके गई थी। सोमवार को शुभम ने उसे लेने के लिए जाना था।

रविवार रात को बारह बजे तक शुभम अपने परिजनों के साथ बैठा था। जब परिजन सो गए तो शुभम अपने कमरे में सोने चला गया। सोमवार सुबह जब परिजन शुभम को जगाने ऊपर उसके कमरे में गए, तो वहां से कोई जवाब नहीं आया। उन्होंने खिड़की का शीशा तोड़ कर देखा तो शुभम पंखे से लटका हुआ था।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चैकी पुलिस ने शुभम को नीचे उतारा। मगर तब तक वह दम तोड़ चुका था। पुलिस ने शुभम के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें युवक ने जिंदगी से परेशान होकर मौत को गले लगाने की बात कही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply