ताऊ ने नैनीताल में 12 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर इलाज के दौरान खुलासा, रिपोर्ट दर्ज

नैनीताल। एक बच्ची के पेट में अचानक से तेज दर्द होने पर परिजनों द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया तो इलाज के बाद भी बच्ची की तबियत में कोई सुधार न होने पर पता लगा कि बच्ची ढाई महीने की गर्भवती है। वहीं परिजनों द्वारा पुलिस में तहरीर दी गई। तहरीर दर्ज होने पर आरोपी फरार है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला परिवार नैनीताल में रहकर रोजगार करता है। 10 जनवरी को बच्ची को अचानक पेट में तेज दर्द होने लगा। परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाॅक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया। 24 घंटे तक चले इलाज के बाद भी बच्ची की तबियत नहीं सुधरी तो डाॅक्टरों ने अल्ट्रासाउंड किया। इससे पता चला कि बच्ची करीब ढाई महीने की गर्भवती है।

पूछताछ की तो पता चला कि ताऊ ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। अस्पताल की ओर से मल्लीताल कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पिता की तहरीर पर आरोपी ताऊ के खिलाफ दुष्कर्म, पाॅक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply