बर्गर में खाते समय कांच के टुकड़े को शख्स का मुंह हुआ लहूलुहान -जानिए खबर

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्‍स को बर्गर खाना बहुत भारी पड़ गया। जिस बर्गर को वो बड़े ही चाव से रुपये खर्च कर खाने की कोशिश कर रहा था, वो ही उसके लिए मुसीबत का सबब बन गया।

दरअसल इस शख्स को बर्गर में कांच के टुकड़े मिले, जिससे उसका मुंह लहूलुहान हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, उसके गले को काफी नुकसान पहुंचा है। इसके चलते इस व्‍यक्ति को अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा।

31 साल के साजिद पठान अपने दोस्‍तों के साथ बर्गर किंग में गए थे। जब उन्‍होंने अपने बर्गर का एक टुकड़ा चबाया, तो उन्‍हें गले में चुभन हुई। थूकने पर पाया कि मुंह से खून भी निकल रहा है साथ ही कांच के टूटे हुए टुकड़े भी निकले।

साजिद और उनके दोस्‍त बर्गर में कांच के टूटे हुए टुकड़े पाकर हैरान रह गए। इसके बाद साजिद और उनके दोस्‍तों ने बर्गर किंग और उसके कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस का कहना है कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं कंपनी का कहना हे कि यह आउटलेट शॉप को बदनाम करने और पैसे ऐंठने की कोशिश है। शिकायत करने वालों ने जानबूझकर कांच मिलाया है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply