कैंची से वार करके कर दी दोस्त ने दोस्त की हत्या -जानिए खबर

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। हरिद्वार में बाल काटे जाने पर एक युवक को इस कदर गुस्सा आया कि उसने अपने ही दोस्त के सीने पर कैंची से कई वार कर दिए। दोस्त को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कनखल में रामकिशन मिशन रोड पर रहने वाला किशन उर्फ आक्कू (31) अपने दोस्त दीपक भारद्वाज और अर्जुन के साथ दोपहर करीब 12 बजे घर के पास ही रामकिशन मिशन अस्पताल के बाहर खड़ा था।

बताया जाता है कि दीपक ने बुधवार सुबह अपने बालों की कटिंग कराई थी। उसके बालों के स्टाइल को देखकर दोस्त उसके साथ मजाक कर रहे थे। इसी बीच पास में ही स्थित नाई की दुकान से कैंची उठाकर किशन ने दीपक के कुछ बाल काट लिए। इस पर दीपक को गुस्सा आ गया।

पहले वह भी किशन के बाल काटने की कोशिश करने लगा, लेकिन कामयाब न होने पर उसने कैंची से किशन के सीने पर वार कर दिए, जिससे वह लहूलुहान हो हो गया। गंभीर हालत में वह सामने ही स्थित रामकिशन अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसके सीने में घुसी कैंची को निकाला।

गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे आईसीयू में भर्ती कर लिया गया, जहां शाम करीब साढ़े चार बजे किशन ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय और कार्यकारी थानाध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह भी अस्पताल पहुंचे।

उन्होंने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी को एक भाजपा नेत्री का पुत्र बताया जा रहा है।

किशन की मौत की सूचना पाकर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौके पर जमा हो गए। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि किशन की मौत दीपक भारद्वाज के हाथों हुई है। लोगों का कहना था कि दोनों बहुत गहरे दोस्त थे और अक्सर साथ ही रहते थे।

अचानक बाल काटने को लेकर ऐसे हालात बने कि दीपक खुद पर काबू खो बैठा और उसने किशन के सीने में कैंची घोप दी। कुछ लोगों ने बताया कि किशन की मौत के बाद आरोपी भी काफी देर तक अस्पताल में ही घूमता रहा। भीड बढ़ने पर वह वहां से निकल गया।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *