यात्रियों से अधिक किराया वसूलने पर होगी शक्त कार्यवाही, CM ने दिये निर्देश

पर्यटन स्थलों पर यात्रियों से अधिक किराया वसूलने पर होगी शक्त कार्यवाही, CM ने दिये निर्देश

देहरादून (सू.ब्यूरो)। राज्य सरकार द्वारा चयनित 13 पर्यटन डेस्टीनेशन पर हेलीपेड विकसित करने के लिए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि श्री केदारनाथ में हेली सेवा प्रदान करने वाली कम्पनियों द्वारा यात्रियों से अधिक किराया वसूल किए जाने की शिकायतों के निवारण के लिए समुचित व्यवस्था की जाए और शिकायत सही पाए जाने पर संबंधित कम्पनी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

directions given by CM

बता दें कि बुधवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण के आय-व्यय सहित विभिन्न बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि केदारनाथ में हेली सेवा प्रदान करने वाली कम्पनियों द्वारा यात्रियों से अधिक किराया वसूल किए जाने की शिकायतों के निवारण के लिए समुचित व्यवस्था की जाए और शिकायत सही पाए जाने पर संबंधित कम्पनी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। बैठक में अपर मुख्य सचिव श्री ओमप्रकाश, प्रमुख सचिव श्रीमती मनीषा पंवार, सचिव श्री डी.सेंथिल पांडियन सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply