ब्रेकअप के बाद रणबीर ने दीपिका को लगाया गले, दोनों की ये तस्वीरें चर्चा में

मुंबई। पिछली बार आप सबने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को फिल्म ‘तमाशा’ में देखा है। ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर में फिर से दोस्ती हो गई है। दुनिया जानती है कि कभी यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और बाद में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। लेकिन, प्रोफेशनल मोर्चे पर जब भी यह दोनों मिले तो उतने ही जिन्दादिली और जोश के साथ मिले। दोनों ने ब्रेकअप के बाद साथ में फिल्म भी किया।

बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में एक बार फिर आप देख सकते हैं दोनों के बीच अब सब कुछ सामान्य है। यह तस्वीरें मनीष मल्होत्रा के घर से आई हैं जहां रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण कुछ इस अंदाज में मिले। आप देख सकते हैं सामान्य बातचीत के बाद रणबीर ने दीपिका को गले से लगा लिया! करण जौहर भी इन तस्वीरों में देखे जा सकते हैं!

ranbir-kapoor-deepika-padukone-meeting-of-after-brakup

अब आप आप सोच रहे होंगे कि यह दोनों सितारे आखिर मनीष मल्होत्रा के घर पर कर क्या रहे थे? तो बता दें कि रणबीर और दीपिका जल्द ही एक फैशन शो के लिए साथ में रैंपवॉक करने वाले हैं! खबर है कि दोनों जाने-माने फैशन स्टाइलिस्ट मनीष मल्‍होत्रा के कलेक्‍शन के लिए रैंपवॉक करेंगे। 9 अप्रैल को होने वाले मिजवान फैशन वीक में रणबीर और दीपिका एक-दूसरे का हाथ थामे रैंपवॉक करते नजर आयेंगे। इसी सिलसिले में यह मुलाकात हुई!

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply