अक्षय ने आपने आप को लगाई आग; देख कर हैरान रह गये लोग

मुंबई। हिन्दी सिनेमा के सुपर स्टार अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ-साथ अपने खतरनाक स्टंट के लिए जाने जाते हैं, इसलिए फिल्म इंडस्ट्री उन्हें कुछ लोग स्टंट किंग कहकर भी बुलाते हैं। लेकिन इस बार अक्षय कुमार ने जो स्टंट किया है वो जानलेवा हैं।

अक्षय कुमार ने आपने आप को आग लगा ली। आग का स्टंट देख कर लोग हैरान रह गये। दरअसल खिलाड़ी कुमार जल्द ही वेब की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी वेब सीरीज की घोषणा अक्षय कुमार ने इतने खतरनाक ढ़ंग से की हैं।

मुंबई वेब सीरीज की घोषणा कै दौरान अक्षय कुमार रैम्प पर भी उतरे जिसके बाद ऑडियंस बस अक्षय कुमार को देखती रह गई३ अक्षय कुमार अपने शरीर पर आग लगा कर आये थे। पूरी ऐहतियात बरती थी। लेप भी लगाया था ताकि आग से नुकसान न हो। लेकिन जब आये वो वहां मौजूद लोग भौचक्के हो गए।

जब ये वीडियो ट्विंकल खन्ना ने देखा तो उन्होंने इस पर जबरदस्त रीयक्ट किया हैं ट्विंकल खन्ना ने गुस्से भरें अंदाज से अक्षय को ट्वीट किया। कहा- बकवास ! ये सब मैंने देखा। घर आओ। अगर इन सब से बच गए तो मैं तुम्हे मार दूंगी। इसके बाद ट्विंकल ने ये भी लिखा -भगवान मेरी मदद करो।

इस ट्वीट पर से ये जाहिर है की ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के इस स्टंट से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। बाद में अक्षय ने इसके जवाब में ट्वीट भी किया कि हां ये ऐसा कुछ तो जरूर था जिससे मैं भी डरा।

इस डिजिटल प्लेटफॉर्म से जुड़ने पर अक्षय कुमार ने कहा कि उनके बेटे आरव ने उन्हें इस वेब डिजिटल पर आने के लिए प्रोत्साहित किया है और इसके लिए उन्हें वह अपना गुरु भी मानते हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply