दो बार गर्भपात व शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में…

रुड़की। एक युवती ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसे दुष्कर्म करता रहा। दुष्कर्म में वह दो बार गर्भवती हुई और युवक ने उसका दो बार गर्भपात कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गाधारोणा के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही, दो बार गर्भपात कराने का भी आरोप है। युवती का आरोप है कि युवक के दो साथियों ने भी इस दौरान उसके साथ अश्लील हरकत की है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने मंगलौर कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि गाधारौणा गांव निवासी जावेद ने उसको बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा दिया।

इसके बाद उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान वह दो बार गर्भवती हुई तो आरोपित ने गर्भपात करा दिया। इतना ही नहीं इस कार्य में उसके साथ गाधारोणा गांव के ही प्रवेज और मुर्सलीन भी शामिल रहे। अक्सर वह उसके साथ अश्लील हरकत करते थे।

कई बार उसने इसकी शिकायत जावेद से भी। इसी बीच आरोपित ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। साथ ही, जान से मारने की धमकी दी गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चैहान ने बताया कि जावेद और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply