दर्शकों के दिलों की धड़कन बनकर लाखों की कमाई कर रही है : आम्रपाली

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के दिलों की धड़कन बन चुकीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के दिलों की धड़कन बन चुकीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक साथ आठ फिल्में साइन कर सुर्खियों में हैं। इसके साथ ही वह इस इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। उन्हें एक फिल्म के लिए करीब 7 से 9 लाख रुपए तक ऑफर किए जाते हैं।

 

आम्रपाली के बाद नंबर आता है एक्ट्रेस रानी चटर्जी का

Amarpali Dubeबता दें कि मनोज तिवारी के साथ भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाली रानी का अपना यूट्यूब चैनल भी है। उन्हें एक फिल्म के लिए 5 लाख से लेकर 8 लाख रुपए में साइन किया जाता है। बिग बॉस के घर में आकर देशभर का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली मोनालीसा भी कमाई के मामले में कम नहीं हैं। उन्हें एक फिल्म के लिए 5 लाख से 7 लाख रुपए मिलते हैं। पटना से पाकिस्तान’ जैसी फिल्म से सुर्खियों में छाने वाली एक्ट्रेस काजल राघवानी एक फिल्म के लिए 5 लाख से 6 लाख रुपए लेती हैं। काजल हुकूमत, पंचायत, मेहंदी लगा के रखना, चीरहरण जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जीना तेरी गली में, दीवानगी हद से, ए बलमा बिहार वाला-2, इच्छाधारी जैसी फिल्मों के लिए तारीफ पा चुकीं प्रियंका पंडित एक फिल्म के लिए 4 लाख से 5 लाख रुपए लेती हैं।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकीं अक्षरा सिंह इस इंडस्ट्री के खूबसूरत चेहरों में से एक हैं।अक्षरा एक फिल्म के लिए 2 लाख से 3 लाख रुपए लेती हैं। बंगाली बाला रिंकू घोष भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी स्टार हैं। साल 21 में तेलुगु फिल्मों से शुरुआत करने वाली रिंकू आखिरी बार साल 213 में भोजपुरी फिल्म रखवाला में नजर आई थीं। वह एक फिल्म के लिए 2 लाख से 3 लाख रुपए लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *