डीएम कार्यालय में गरजेंगी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं आशाओं; भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले हुई महत्वपूर्ण बैठक -जानिए खब

देहरादून। भारतीय मजदूर संघ जिला कार्यकारिणी की एक बैठक उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रविवार 3 नवंबर 2019 को आयोजित की गई। यह महत्वपूर्ण बैठक देहरादून के 61 कावली रोड पर हुई। बैठक की अध्यक्षता आदर्श सकलानी जिलाध्यक्ष देहरादून ने की।

बैठक में जिले की कई महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा हुई। कल केंद्र द्वारा निर्देशित 4 नवंबर को आंगनवाड़ी का जिलाधिकारी कार्यालय मे धरना प्रदर्शन कार्यक्रम और 8 नवंबर को आशाओं की रैली के संबंध में चर्चा हुई।

इसके अतिरिक्त एफआरआई की संविदा कर्मचारी संघ ने अपनी समस्याओं को रखा। जिला मंत्री पंकज शर्मा ने कहा की एफआरआई संविदा कर्मचारी संघ के संबंध में केंद्र से बात कर इनकी समस्या का निवारण होगा।

बैठक में आदर्श सकलानी, पंकज शर्मा, पदम सिंह धामंदा, उज्जवल त्यागी, लक्ष्मी शर्मा, आरती थापा, राखी गुप्ता, हर्षमणि पंत, गोविंद सिंह बिष्ट, राजकुमार एवँ रामचंद्र खंडूरी आदि लोग मौजूद रहे।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *