खेलते बच्चे की बॉल से आंगन में जाम का लुत्फ उठा रहे शराबी के जाम से छलका; गुस्साये शराबी ने बच्चे पर झोंक दी फायर; बच्चा घायल -जानिए खबर

देहरादून। उत्तराखंड के टिहरी में क्रिकेट की बॉल से जाम छलका तो बच्चे की जान पर आ पड़ी। जाम का लुत्फ उठा रहे ग्रामीण ने बॉल लेने आंगन में पहुंचे बच्चे पर फायर झोंक दिया। घायल बच्चे को गंभीर हालत में ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया है। बच्चे के मुंह पर करीब चार-पांच छर्रे लगे हैं, जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मामले में परिजनों की ओर से तहरीर दे दी गई है, लेकिन अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

घटना भिलंगना ब्लाक में बासर पट्टी के ग्राम भेटी की है। राजस्व पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12 बजे पांच-छह बच्चे गांव में क्रिकेट खेल रहे थे, तभी बॉल स्थानीय निवासी रामलाल पुत्र गबरू के आंगन में पहुंच गई।

12 वर्षीय महेश पुत्र गंगा लाल निवासी ग्राम भेटी बॉल लेने आंगन में पहुंचा तो वहां कंडारस्यूं निवासी पूर्व सैनिक विजय कंडारी के साथ शराब पी रहे रामलाल ने पास में ही रखी विजय कंडारी की लोडेड बंदूक से बच्चे पर फायर झोंक दिया, जिससे महेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही लोग घटनास्थल पर पहुंचे। घायल बच्चे को बेेलेश्वर अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया। तहसीलदार राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी रामलाल और विजय कंडारी को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

विजय कंडारी किस मकसद से बंदूक लेकर आया था और बंदूक का लाइसेंस है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

राजस्व पुलिस के मुताबिक महेश के साथ क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने बताया कि महेश पर गोली चलाने के बाद दोनों लोग बच्चे को मृत समझकर घर के पीछे गैलरी में ले जाने लगे तो उन्होंने शोर मचा दिया। इसी बीच घायल बच्चे की दादी पूर्णा देवी भी वहां पहुंच गई और उनके शोर मचाने पर गांव के अन्य लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *