4432 युवा अजमा रहे है अपना भाग्यः यहां चल रही सेना भर्ती रैली

पौड़ी। गुरुवार को कोटद्वार में चल रही सेना भर्ती रैली में पौड़ी के यमकेश्वर, थलीसैंण व पौड़ी ब्लॉकों के 4432 युवाओं ने अपना-अपना दमखम दिखाया। इसमें से 749 युवाओं ने निर्धारित समय में दौड़ पूरी कर अगले दौर में प्रवेश किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गढ़वाल रायफल्स रेजीमेंट सेंटर के तत्वावधान में कोटद्वार स्थित वीसी गबर सिंह सेना कैंप में चल रही 12 दिवसीय भर्ती रैली के तीसरे दिन पौड़ी जनपद के यमकेश्वर, थलीसैण व पौड़ी ब्लाकों के युवाओं ने प्रतिभाग किया। इन ब्लाकों से 5176 युवाओं ने ऑनलाइन आवेदन किया था, जिसमें से 4432 युवाओं ने रैली में भाग लिया।

सुबह चार बजे शुरू हुई भर्ती रैली प्रक्रिया में दो-दो सौ के ग्रुप में युवाओं को मैदान तक ले जाया गया। भर्ती निदेशक कर्नल आरएस चाट्ठा ने बताया कि भर्ती रैली में भाग लेने वाले 4432 युवाओं में से 749 युवा ही निर्धारित समय में दौड़ पूरी कर अगले दौर में प्रवेश कर पाए। लखनऊ मुख्यालय के ब्रिगेडियर संजय राय ने सेना भर्ती रैली का जायजा लिया।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply