सोशल मीडिया पर बाबा जैक्शन ने मचाई धूम, सुपरस्टार ने भी किया वीडियो शेयर -जानिए खबर

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो है जोधपुर के एक युवक का, जिसमें एक युवक माइकल जैक्सन की तरह डांस करता दिखाई दे रहा है। ये वीडियो इतना पॉपुलर हो रहा है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन भी इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कब किसकी किस्मत बदल जाए। कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ राजस्थान के जोधपुर निवासी युवराज के साथ हुआ है। युवराज रातों रात सोशल मीडिया स्टार बन गये हैं।

12वीं कक्षा में पढ़ने वाले युवराज जोधपुर के पावटा के रहने वाले हैं। इनके पिता मजदूरी करते हैं। युवराज एक बेहतरीन डांसर है। इसके डांस के अमिताभ बच्चन भी मुरीद हुए हैं। यही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन ने युवराज के वीडियो को Twitter पर Wow लिखकर Retweet किया है।

इसके अलावा प्रसिद्ध कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा ने आश्वासन दिया है कि वे युवराज को अपनी अगली फिल्म में मौका देंगे। बता दें कि युवराज की ख्वाहिश एक बॉक्सर बनने की थी, लेकिन परिवार के हालात देखकर उन्होंने इरादा बदल लिया। माइकल जैक्सन, टाइगर श्राफ और प्रभु देवा की डांसिंग के फैन रहे युवराज ने उन्हीं की तर्ज पर डांस सीखना शुरू कर दिया। युवराज ने मकान की छत और कमरे में घंटों अभ्यास कर अपनी प्रतिभा को निखारा। इसमें उनका साथ दिया बहन हर्षिता ने।

भाई के साथ हर्षिता भी डांस सीख गई। बगैर किसी गुरू के महज 6 माह तक लगातार अभ्यास के बाद युवराज ने माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करने में महारथ हासिल कर ली। उनके बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस को देख हर कोई दांतों तले उंगली दबाने को विवश हो रहा है। पहली नजर में ही लोग उनकी तुलना महान डांसर रहे माइकल जैकसन से कर रहे हैं। सोशल मीडिया में तेजी से उभर रहे युवराज को लोगों ने ‘बाबा जैक्शन’ नाम दिया है।

वहीं ऋतिक रोशन ने भी उनके वीडियो पर कमेंट करके इसे शेयर किया है। अब देखना यह होगा कि रानू मंडल की ही तरह युवराज की किस्मत भी सोशल मीडिया के जरिए पलटेगी या नहीं।

देखें युवराज (बाबा जैक्शन) का वीडियो: https://youtu.be/N72hO94T3Ek

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *