महंगी चीजों के शौकीन एवं लग्जरी लाइफ जीने वाले बाहुबली ने पछड़ा अमिताभ और शाहरुख. . .

मुंबई। भारत की प्रसिद्ध सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘बाहुबली’ में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास के दुनिया भर बहुत फैंस हैं। प्रभास के बारे में कहा जाता है कि वह महंगी चीजों के शौकीन हैं और लग्जरी लाइफ जीते हैं।

उनके पास बहुत महंगी चीजों का कलेक्शन हैं। लगभग 196.35 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के मालिक प्रभास के पास 68 लाख रुपये की एसयूवी है। इसके अलावा उनके पास 1.5 करोड़ रुपये की लागत का जिम का सामान है, जो उन्हें ‘बाहुबली’ के निर्माताओं ने गिफ्ट में दिया है।
इसके साथ ही प्रभास के पास 2.08 करोड़ रुपये की सेडान कार है। हैदराबाद में 60 करोड़ की कीमत का एक फार्महाउस भी है। वहीं, प्रभास के पास एक 8 करोड़ की कार भी है, जो अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की कार से भी महंगी है।

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब एक्शन थ्रिलर ‘साहो’ में नजर आएंगे। यह फिल्म कई भाषाओं में बनेगी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply