जंगल में घास लेने जा रही महिलाओं पर भालू ने किया हमला, तीन महिलाएं घायल

चमोली: जंगल में घास के लिए जा रही महिलाओं पर जंगली भालू के अचानक हमले से तीन महिलाएं घायल हो गई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिलाओं को नजदीकी अस्पताल नारायणबगड़ में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है।

खबरों के अनुसार मंगलवार सुबह 9 बजे के लगभग चमोली जिले के परेठी गांव की कुछ महिलाएं घास के लिए घर से जंगल की ओर जाते समय रास्ते में जंगली भालू ने उन पर अचानक से हमला कर दिया। हमले में लक्ष्मी देवी पत्नी प्रेम सती, मुन्नी देवी पत्नी विनोद सती एवं अलका देवी पत्नी कैलाश सती घायल हो गई है।

जान बचाने के लिए सहाशी महिलाओं ने उस जंगली भालू पर काफी पत्थर फेंके और शोर भी मचाया जिससे हार मान कर जंगली भालू वहां से भाग निकला। इस हमले में तीन महिलायें घायल हो गई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिलाओं को सीएचसी नारायणबगड़ में भर्ती कराया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि जंगल में घास लेने के लिए चार महिलाएं जा रही थी।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply