जनता का आरोप: भाजपा कर रही है क्षेत्र में टूटी नालियां, क्षतिग्रस्त सड़कें व नाले की अनदेखी

देहरादून। वार्ड 25 इन्द्रेश नगर बाल्मीकि बस्ती व जटिया मौहल्ला के निवासियों ने भाजपा सांसद, विधायक और वर्तमान पार्षद पर क्षेत्र के विकास की अनदेखी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पिछले पांच वर्षो में सांसद और पार्षद ने क्षेत्र की समस्याओं के प्रति कोई रूचि नहीं दिखायी जिसके कारण आज क्षेत्र में नालियां टूटी पड़ी हैं, सड़के क्षतिग्रस्त है और नाला गंदगी से पूरी तरह से पटा पड़ा है जिसके कारण विषैले कीट पनप रहे है और लोगों को बिमारियां प्रदान कर रहे हैं।

इसी को लेकर स्थानीय सामुदायिक भवन में कांग्रेस पर्यवेक्षक एवं महानगर महामंत्री महेश जोशी और संजय शर्मा ने स्थानीय लोगों ने एक सभा की जिसमें पर्यवेक्षक महेश जोशी ने कार्यकर्ताओ को एकजुट होकर चुनाव लड़ने का आहवाहन किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में बेहतर माहौल है। इसलिए चुनाव की तैयारी में जुट कर भाजपा की नाकामियों को जन जन तक पहुंचाये। आम जन सरकार की नीतियों और निक्कम्मे पन से त्रास्त है। विकास कार्य बुरी तरह प्रवाहित है। महानगर काग्रेस पर्यवेक्षक एडवोकेेेट संजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों व कांग्रेस द्वारा किये गये कार्याे को घर घर तक पहुचाने का आह्वान किया। सामाजिक कार्यकर्ता आशीष कुमार ने कहा कि वार्ड 26 इंद्रेश नगर के कार्यकर्ता लगातार क्षेत्रा की समस्याओं के समाधन के लिये प्रयासरत है और अपने स्तर पर समाधन करते है।

क्षेत्रवासियों ने कहा कि भाजपा के इन तीनों जनप्रतिनिधियों ने पांच वर्षो के दौरान क्षेत्रा की लगातार उपेक्षा की है। आने वाले चुनाव में क्षेत्रा की जनता भाजपा को करारा जवाब देगी। साथ ही यह भी निर्णण लिया कि इस बार निकाय चुनाव में भाजपा की निष्क्रिय पार्षद को चुनाव में पराजित कर योग्य, ईमानदार, कर्मठ उम्मीदवार को विजयी बनाएगें। इस अवसर पर संदीप बाल्मीकि, उफषा रानी, पूनव बाल्मीकि, सरोज देवी, राकेश कुमार, सुभाष कुमार, गगन छाछर, विवेक बिरला, शक्ति छाछर, संदीप सनवाल, बीना देवी, रीता देवी, दीपा, अमन, अंजुल, विशाल, विपिन कुमार, गौरव छाछर, भानू, जोगेन्द्र, सुदेश, सुनील, संजय कुमार, विकास, कोमल देवी, काकू सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *