बॉलीवुड की हॉट जोड़ी अब इस फिल्म में दिखेगी साथ-साथ

मुंबई। कुछ समय पहले फिल्‍ममेकर करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘तख्‍त’ की स्‍टारकास्‍ट की घोषणा की थी। जब यह बात सामने आई कि फिल्‍म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे तो दोनों के फैंस यह जानकर काफी एक्‍साइटेड हुए थे।

हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों फिल्‍म में एक-दूसरे के ऑपोजिट नहीं होंगे लेकिन उनके फैंस के लिए अब भी एक गुड न्‍यूज है। खबर है कि रणवीर-आलिया को एकसाथ एक नए प्रॉजेक्‍ट में लीड रोल्‍स में कास्‍ट किया जा सकता है।

फिलहाल, इसके अलावा इस फिल्‍म से जुड़ी और कोई डीटेल सामने नहीं आई है। इस बारे में बात करते हुए ऐक्‍टर के करीबी एक सूत्र ने बताया, ‘दोनों ऐक्टर्स को फिल्‍म के लिए लॉक किया गया है लेकिन इसके अलावा अभी फिल्‍म के बारे में कोई जानकारी नहीं है।’

सूत्र ने आगे बताया, ‘फिल्‍म को कोई बड़ा बैनर प्रड्यूस करेगा।’ बता दें, रणवीर और आलिया की सिजलिंग केमिस्‍ट्री ‘गली बॉय’ में देखने को मिली थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply