ऋषिकेश-चंबा मार्ग पर कार दुर्घटना, एक की मौत

देहरादून। ऋषिकेश-चंबा मार्ग पर एक कार के खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। घायल को नरेंद्रनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब साढ़े नौ बजे देहरादून से चंबा की ओर जा रही थी। ताछला के निकट अचानक कार का चालक अचानक नियंत्रण खो बैठा और कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोगों के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। हादसे में कार चला रहे बंजरावाला देहरादून निवासी हिमांशु बत्र्वाल (36) की मौके पर ही मौत हो गई। वह सिंडीकेट बैंक नई टिहरी में कार्यरत थे। उनके साथ बैैैठे सौरभ नौटियाल (35) घायल हो गए। वह एसबीआई नई टिहरी में कार्यरत हैं। घायल सौरभ को खाई से निकालकर नरेंद्रनगर अस्पताल पहुंचाया गया। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply