बाहुबली फिल्म के निर्देशक से मुख्यमंत्री ने की भेंट, कहा- फिल्म शूटिंग के लिये उत्तराखण्ड में उनको हर संभव सहयोग दिया जायेगा

देहरादून। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से शुक्रवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर बाहुबली फिल्म के निर्देशक श्री एस.एस.राजामौली ने भेंट की। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने फिल्म निर्देशक श्री राजामौली का उत्तराखण्ड में स्वागत करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा उत्तराखण्ड में फिल्म शूटिंग के लिये उनको हर संभव सहयोग दिया जायेगा।

Director of Bahubali Film S S Raja Mauli,

गौरतलब है कि एस एस राजमौली ने इस दुनिया को बाहुबली नाम का ऐसा तोहफा दिया है कि सदियों तक इसे भुलाना आसान नहीं होगा और इसके कलाकार खासकर प्रभास तो ऐसा बिलकुल भी नहीं करना चाहते। इसलिए उन्होंने अपनी अगली फिल्म साहो के लिए बाहुबली कनेक्शन जोड़ा है। बता दें कि प्रभास इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं और फिल्म को अगले साल रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। खबर है कि साहो के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज को ठीक उसी हफ्ते में करने का फैसला किया है, जब 2017 में बाहुबली – द कन्क्लूजन रिलीज हुई थी। ऐसा माना जा रहा है कि प्रभास के लिए वो अप्रैल का महीना काफी लकी है और इसी कारण साहो को उसी समय लाया जाय ताकि ये फिल्म भी बाहुबली की तरह कोई चमत्कार दिखा सके।

फिल्म साहो एक साइंस फिक्शन है और कहा जा रहा है कि सितम्बर के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। फिल्म में जबरदस्त स्पेशल इफेक्ट्स होंगे लेकिन इतने नहीं जितने रजनीकांत की फिल्म 2. 0 में हैं, इसलिए ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है। बाहुबली का दूसरा भाग 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुआ था।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply