स्वच्छता प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है : मुख्यमंत्री

देहरादून। कौलागढ़ देहरादून में नगर निगम देहरादून तथा ओएनजीसी लिमिटेड द्वारा आयोजित ‘‘स्वच्छता ही सेवा’’ अभियान के तहत स्वच्छता कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रावत ने श्रमदान दिया।

शुक्रवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वच्छ भारत प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सपना है। देशभर में 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक विशेष स्वच्छता पखवाड़ा आयोजित किया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वच्छता अभियान में आमजन की सक्रिय भागीदारी आवश्यक है। स्वच्छता प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है।

मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि अधिकाधिक संख्या में ‘‘स्वच्छता ही सेवा’’ अभियान में भागीदारी करें। घर, मोहल्ले, व शहर को साफ-सुथरा रखने में अपना पूरा प्रयास करें। इस अवसर पर विधायक श्री हरबंस कपूर व बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply