भवन निर्माण एवं विकास हेतु यथासम्भव समर्थन देने का CM ने दिया इन्हें आश्वासन -जानिए खबर

देहरादून। प्रो. कुलभूषण बलूनी, निदेशक, भारतीय प्रबंध संस्थान काशीपुर ने उत्तराखंड के माननीय मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की और उन्हें संस्थान और देहरादून के सॅटॅलाइट परिसर की विभिन्न गतिनवधियों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने विशेष रूप से बतलाया कि उत्तराखंड सरकार के अधिकारी इसके विभिन्न कार्यकारी शिक्षा कार्यक्रमों से लाभान्वित हो सकते हैं। उन्होंने भारतीय प्रबंधन संसथान के फाउंडेशन फॉर इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप डेवलपमेंट (FIED) के अंतर्गत शुरू किए गए “साहस“ ’काययक्रम के बारे में भी जानकारी दी।

जिसमें कृषि और संबद्ध क्षेत्रों पर आधारित नवीन विचारों वाले‘ कृषि-उद्यमियों’ की क्षमता को विकसित करने के लिए प्रयास किए जा रहें हैं। माननीय मुख्यमंत्री ने भारतीय प्रबंध संसथान काशीपुर के भवन निर्माण एवं विकास हेतु यथासम्भव समर्थन देने का आश्वासन दिया।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply