झूठी खबरें देने वालों के विरुद्ध कपिल शर्मा ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

मुंबई। ट्विटर पर गाली-गलौच करने वाले कपिल शर्मा ने पुलिस स्टेशन में फिल्म पत्रकारों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि फिल्म पत्रकारों ने पैसा न देने पर उनके खिलाफ डिजिटल मीडिया पर झूठी खबरें देने का सिलसिला शुरू कर दिया।

बता दें कि कपिल शर्मा से जुड़ा एक विवाद खत्म नहीं होता कि दूसरा तैयार होता है। ट्विटर पर गाली-गलौच करने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर है कि कपिल शर्मा अंधेरी के पुलिस स्टेशन में उनसे 25 लाख रूपये मांगे जाने के आरोप में अपनी पूर्व सहयोगी नीति, प्रीति और फिल्म पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप है कि उक्त पत्रकार ने पैसा न देने पर उनके खिलाफ डिजिटल मीडिया पर झूठी खबरें देने का सिलसिला शुरू कर दिया।

दरअसल ये मामला तब तूल पकड़ा था जब कपिल के ट्विटर हैंडल से अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कई पोस्ट किये गए। जब लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो बताया गया कि उनका ट्विटर हैक हो गया है। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ था, जिसका सबूत कपिल ने खुद ही दे दिया जब उन्होंने शुक्रवार के देर रात एक पोस्ट लिखी कि उन्होंने जो भी लिखा है वो दिल से लिखा है। लेकिन ट्वीट उनकी टीम ने डिलीट कर दिए थे। उन्होंने शिकायत की कॉपी भी डाली और साथ ही पत्रकार के खिलाफ अपशब्द का भी इस्तेमाल किया।

बता दें कि पत्रकार विक्की के साथ कपिल ने फोन पर बात की थी, जिसे रिकार्ड कर लिया गया था। कपिल पिछले कुछ समय से बहुत भी बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनकी फिल्म फिरंगी फ्लॉप रही। कॉमेडी बेस्ड शो बंद हो गया। नया शो और उनका फर्मेंट लोगों को पसंद नहीं आया है। सेलेब्रिटी एपीसोड्स की शूटिंग बार बार रद्द की जा रही है। उनका अपने साथी कॉमेडियंस के साथ लगाकर झगड़ा होता है। कुछ दिनों पहले वो ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से भिड़ गए थे। उनके नए शो फैमिली टाइम विथ कपिल के जल्द खत्म किये जाने की भी खबर है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply