पत्नी ने दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केेस, मोहम्मद शम्मी की बढ़ी मुश्किलें

कोलकाता। भारतीय टीम के तेज गेंदबाद मोहम्मद शम्मी इन दिनों घरेलू विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। आज उनकी पत्नी हसीन जहां ने शम्मी और अन्य के खिलाफ अलिपुर न्यायालय में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है। हसीन जहां एक के बाद एक कर शमी की सच्चाई सबूतों के साथ पेश कर रही हैं तो वहीं शमी अपनी पत्नी को मानसिक रोगी बता रहे हैं।

आपको बता दें कि हसीन जहां ने शम्मी पर विदेशी महिलाओं से संबंध होने का आरोप लगाया था। मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच का विवाद पुलिस थाने तक भी पहुंच गया था। उन्होने शमी के चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे, जिसमें वो महिलाओं से अश्लील बातें करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, हसीन ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए ये दावा भी किया है कि साउथ अफ्रीका से वापस आने के बाद उनके पति ने उनके साथ मारपीट की थी।

जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने का भी आरोप लगाया था जिसके बाद शमी का क्रिकेटर के तौर पर करियर खत्म हो सकता था। शमी ने भी पत्नी के लिए झूठ बोलने और ब्लैकमेल करने जैसी बातें कहीं थी।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply