जमीन में गाड़ दी लापता फौजी की लाश, आखिर खुल गया राज

संदिग्ध परिस्थितियों में बीते सप्ताह पूर्व फौजी सहित पांच लोगों के लापता होने की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर फौजी के शव को फार्म हाउस के टीन शेड से बरामद कर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों की धरपकड़ जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आठ सितंबर की आधी रात को हिमाचल के जिले कांगड़ा के कंडवाड़ी में धर्मशाला के दाड़ी निवासी रिटायर्ड फौजी अनूप खत्री सहित पांच लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गये थे। पुलिस में फौजी की पत्नी ने अपने पति की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी थी।

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो फार्म हाउस में काम करने वाले उसके नौकर और अन्य लोग भी लापता मिले थे। वहां एक खून से सना बिस्तर और बैग भी मिला था जोकि रिटायर फौजी के थे। पुलिस ने फार्म हाउस में काम करने वाले लोगों के नाम और पते पूछे। उनके बताए पते पर 11 सितंबर को पुलिस टीम गोरखपुर रवाना हो गई। पुलिस ने वहां पर एक आरोपी को पकड़ लिया जो हत्या में शामिल था।

पुलिस 16 सितंबर को आरोपी को पकड़ कर पालमपुर लाई जिसने पुलिस को बताया कि रिटायर फौजी का कत्ल कर उसका शव कंडवाड़ी फार्म हाउस के अंदर शेड में दबा दिया था। यहां आरोपी की निशानदेही पर पुलिस अनूप खत्री का शव फार्म हाउस के शेड से बरामद कर लिया है।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

सबसे अधिक पढ़ी गई खबर: स्कूलों में बच्चों के माध्यम से शहरों एवं ग्रामीणों को दिया ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के तहत साफ-सफाई संदेश

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply