टिहरी : छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में एक और प्रिंसिपल की जमकर हुई धुनाई, गिरफ्तार

नरेंद्रनगर। टिहरी के एक स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में  अभिभावकों एवं ग्रामीणों ने मिलकर आरोपी प्रधानाध्यापक की जमकर धुनाई कर दी। छात्राओं के बयान और ग्राम प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने प्रभारी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मामला नरेंद्रनगर ब्लाॅक का है जब सोमवार को कक्षा में प़ढ़ाई के दौरान प्रभारी प्रधानाध्यापक गिरीश चंद्र उनियाल (45) मूलरूप से मोरना गांव हिंडोलाखाल ब्लॉक निवासी तथा वर्तमान में ढालवाला ने विद्यार्थियों से ब्लैकबोर्ड पर देखने को कहा और इसी दौरान आरोपी प्रधानाध्यापक ने कक्षा में पढ़ी कर रही चार छात्राओं से छेड़छाड़ कर दी। कक्षा में छेड़छाड़ से जब आरोपी का मन नही भरा तो उसने चाय  बनाने के लिए छात्राओं को फिर किचन में बुलाया और वहां भी उनसे छेड़छाड़ की।

तभी छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा वहां से निकली और पास ही स्थित अपने गांव पहंुची जहां उसने आरोपी प्रधानाध्यापक की हरकतों को परिजना तथा ग्रामीणों को बताया। इस बात से खपा होकर ग्रामीण थोड़ी ही देर में स्कूल पहंुचे और अभिभावकों ने प्रधानाध्यापक को वहीं घेर दिया साथ ही आरोपी प्रधानाचार्य की जमकर धुनाई भी कर दी।

तभी ग्राम प्रधान बसंती देवी की सूचना पर थानाध्यक्ष आरके सकलानी पुलिस फोर्स के साथ स्कूल में पहुंचे। उन्होंने अभिभावकों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने छात्राओं के बयान दर्ज किए और ग्राम प्रधान की तहरीर पर आरोपी प्रभारी प्रधानाध्यापक को छेड़छाड़ करने के आरोप में पोक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया। जहां आरोपी को न्यायालय में किया जायेगा।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply