छात्राओं ने वेस्टर्न डांस से मचाया धमाल, “ले विटेस्से 2019” का रंगारंग समापन

देशभक्ति से लबरेज रहा सांस्कृतिक महोत्सव “ले विटेस्से 2019”

नई दिल्ली। यूईआई ग्लोबल एजुकेशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट “ले विटेस्से 2019” का रंगारंग समापन हुआ, जिसमे 7 राज्यों से आए स्टूडेंट्स ने जबरदस्त डांस पेश किए। चंडीगढ़, आगरा, लखनऊ, जयपुर, दिल्ली, पुणे और त्रिवेंद्रम से आये प्रतिभागियों ने देशभक्ति और बॉलीवुड गानों पर डांस कर फेस्टिवल में आए सभी लोगों का खास मनोरंजन किया। छात्रों ने पूरे जोश, उमंग व उत्साह से युवा महोत्सव में भाग लिया।

बता दे कि तीन दिनों से चल रहे इस राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट में सभी जगहों से आये प्रतिभागियों ने कल्चरल के साथ-साथ स्पोर्ट्स जैसे क्रिकेट, वॉलीबॉल, फुटबॉल, सॉकर, बैडमिंटन, चेस आदि में भी भाग लिया।

Le Vitesse 2019 chief gustsसमारोह के अंतिम दिन प्रतिभागियों के लिए डांस कम्पटीशन, गाला नाईट, सिंगिंग कम्पटीशन, जैम सेशन, आदि का भी आयोजन किया गया और साथ ही तीन दिनों से चल रही प्रतियोगिताओं में जीतने वाली सभी टीम और रनर-अप टीम को प्राइज मनी, सर्टिफिकेट और मैडल से नवाजा गया।

वॉलीबॉल में दिल्ली की टीम दिल्ली स्पार्टन्स ने जबरदस्त जीत हासिल की, वहीँ 100 मीटर रेस मेल में दिल्ली के मो. साहिर और फीमेल में ख़ुशी शर्मा दूसरे नंबर पर रहे। इस मौके पर मौजूद मुख्य अतिथि सुनील गुप्ता, सीईओ, वेलकम हेरिटेज होटल्स ने लैंप लाइटिंग करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया और एजुकेशन एवं इंडस्ट्री में स्किल्ड मैनपॉवर की कमी पर अपने विचार साझा किए।

वह उद्यमशीलता क्षमताओं के साथ सक्षम अनुभवात्मक अधिगम पर ध्यान केंद्रित करने वाले कौशल के मजबूत प्रस्तावक के रूप में हैं जो उद्योग की मांगों को पूरा कर सकते हैं और इंडियन हॉस्पिटैलिटी को अपने पूर्ण रूप में ले जा सकते हैं।

उन्होंने उद्यमिता क्षमताओं और स्किल्ड स्टूडेंट्स के बीच एक ब्रिज के तरह काम कर रहे यूईआई ग्लोबल को बधाई दी। इस दौरान यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने सभी छात्रों, अविभावकों, टीम लीडर्स और कोच को इस कार्यक्रम को और ज्यादा ख़ास बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया और अगले वर्ष इससे भी ज्यादा धूम-धाम के साथ आने का आश्वाशन दिया।

श्वेता शर्मा, दिल्ली

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply