काकड़ीघाट पर नदी में शव मिलने से हड़कंप

रानीखेत। अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर गंगौरी, काकड़ीघाट के समीप कोसी नदी के बीचोंबीच शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सूचना पर राजस्व पुलिस मौके पर पहंुची। इस घटना की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शव किसका है, और नदी में कहां से पहंुचा। पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मामला रानीखेत गरमपानी क्षेत्र के समीप कोसी नदी का है। अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर गंगौरी, काकड़ीघाट के समीप कोसी नदी के बीचोंबीच शव पडे़ होने की सूचना से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना राजस्व पाकर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस की टीम ने नदी के बीच पडे़ शव को स्थानीय लोगों की मदद से बामुश्किल बाहर निकाल हाईवे तक पहुंचाया। जहां से शव को राजस्व चैकी लाया गया। बाद में शव पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया गया।

राजस्व उपनिरीक्षक कैलाश चंद्र के अनुसार मृतक नेपाली मूल का लग रहा है तथा उसकी उम्र करीब 40 वर्ष प्रतीत हो रही है। उनके अनुसार शव करीब दो दिन पुराना है। फिलहाल शिनाख्त नहीं हो सकी है। टीम में राजस्व उपनिरीक्षक पवन ध्यानी, मोहन सिंह, विपिन जोशी आदि शामिल थे।

यह भी पढ़े: कर्ज तले दबी विवाहिता ने तीन बच्चों सहित खाया जहर, हालत गंभीर

यह भी पढ़े: प्रेमी से रात को फोन करने पर मामा-भाई ने की युवती की हत्या, रात में ही जला दिया शव, 15 पर मुकदमा

यह भी पढ़े: शादी का झांसा देकर तीन दोस्तों ने युवती के साथ किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply