खूनी फ्लाईओवर ने ली एक और बाइक सवार की जान, डिवाइडर से टकराया बाइक सवार मौत

देहरादून। बल्लीवाला फ्लाईओवर पर हादसे में एक और बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा मोड़ पर डिवाइडर से मोटरसाइकिल टकराने से हुआ। जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

वहीं थानाध्यक्ष वसंत विहार हेमंत खंडूरी ने बताया कि मृतक की पहचान आदित्य रावत पुत्र बलबीर सिंह निवासी इंदिरा नगर कालोनी के रूप में हुई है। वह एक कॉल सेंटर में काम करता था और बीती रात ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था। उसी दौरान उसकी मोटरसाइकिल फ्लाईओवर के मोड़ पर डिवाइडर से टकरा गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बीती रात करीब तीन बजे पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहीं पुलिस ने घायल आदित्य को सिनर्जी अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसे का कारण डिवाइडर से बाइक टकराना बताया जा रहा है। बल्लीवाला फ्लाईओवर, उद्घाटन के बाद से ही दुर्घटनाओं के लिए बदनाम है। इसके उद्घाटन के चंद दिनों के बाद यहां एक बाइक सेफ्टी वॉल से टकरा गई थी और इस पर सवार की मौके पर मौत हो गई।

उसके बाद हादसों का सिलसिला जारी है। प्रशासन की ओर से एहतियातन फ्लाईओवर के बीच में डिवाइडर लगाए हैं। बावजूद हादसों में कमी नहीं आ रही है। बता दें तक बीते तीन सालों के भीतर यहां पर यह ब्रज 20 लोगों की मौत ले चुका है। जिसे अब खूनी फ्लाईओवर भी कहा जाय तो कोई शक की बात नही है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply