देहरादून की इस स्कूल की छात्र ने जीता अखिल भारतीय गोल्फ टूर्नामेंट

देहरादून। सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल के एनींग मोरंग ने सेलाकुई गोल्फ कोर्स में आयोजित 18 वर्ष की आयु वर्ग के तहत तीसरी अखिल भारतीय गोल्फ चैंपियनशिप जीती है। जिसमें श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल के हर्ष पेंगवाल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 10 साल की आयु वर्ग श्रेणी में, सेंट पैट्रिक स्कूल की समृद्धि ठाकुर ने ट्राॅफी अपने नाम की, जबकि दूसरे स्थान पर श्रीराम स्कूल के ध्रुव केसर रहे।

बता दें कि हेडमास्टर, शरफुद्दीन ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि सेलाकुई देश का एकमात्र ऐसा स्कूल है जो बच्चों के लिए नियमित गोल्फ टूर्नामेंट आयोजित करता रहता है। हाल ही में, स्कूल ने स्कूल में गोल्फ अकादमी शुरू करने के लिए अमरदीप जोहल अकादमी के साथ हाथ मिलाया है जो देहरादून के साथ-साथ आम जनता के अन्य स्कूलों के लिए खुलेगा। श्री आर0 पी0 देवगन ने उत्साही गोल्फर विजेताओं को सम्मानित करते हुए कहा कि इस तरह के टूर्नामेंट देश में गोल्फ को बढ़ावा देने में काफी लंबा सफर तय करेंगे। इस दो दिवसीय गोल्फ टूर्नामेंट में 12 स्कूल के 45 से अधिक छात्रों ने भाग लिया।

सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित अखिल भारतीय टेनिस चैंपियनशिप में, बॉयज सिंगल्स श्रेणी में मनकीरत सिंह ने बाजी मारी और युगल श्रेणी में सागर मलिक और एमएनएसएस – आरएआई के हुड्डा ने टेनिस चैंपियनशिप जीती। वहीं लड़कियों की श्रेणी में, एमएनएसएस- आरएआई की बलिस्ता ने सिंगल्स और युगल प्रतियोगिता में नंदिनी व वर्शिका ने ट्राॅफी अपने नाम की। सभी विजेताओं को 15000 पुरस्कार राशि से सम्मानित किया गया।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply