अल्मोड़ा परिसर में प्लेसमेंट सेल व काउंसलिंग सेल खुलवाने की मांग

देहरादून। सोबन सिंह जीना परिसर अल्मोड़ा के छात्रसंघ अध्यक्ष राजन चंद्र जोशी ने महामहिम राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात की और सोबन सिंह जीना परिसर में सब रजिस्ट्रार व सह0 परीक्षा नियंत्रक की नियुक्ति करने के सम्बन्ध में व परिसर सम्बन्धित कई मुददों पर चर्चा की और कहा कि कु0 वि0 वि0 नैनीताल में सोबन सिंह जीना परिसर अल्मोड़ा स्थित है। जो की पहाड़ी क्षेत्रों के जिलों जैसे बागेश्वर, पिथौरागड़, चंपावत का केंद्र है।

जिसमें सीमांत महाविद्यालय मुनस्यारी, बलवकोट भी आता है। जिनके छात्रों को वि0वि0 के कार्य करने के लिए 300 कि0मी0 की दूरी तय करके नैनीताल जाना पड़ता है। जिसके कारण छात्रों का धन तो लगता ही है व साथ ही समय भी खराब होता है। और कहा कि अगर अल्मोड़ा परिसर में सब रजिस्ट्रार व सह0 परीक्षा नियंत्रक की नियुक्ति होती है तो पहाड़ी क्षेत्र के कुल 22 महाविद्यालयों के छात्रों को इसका लाभ मिलेगा और सांथ ही अल्मोड़ा परिसर में प्लेसमेंट सेल व काउंसलिंग सेल खुलवाने की मांग रखी। जिससे स्ववित्तपोषित कोर्स कर रहे छात्रों को इसका लाभ हो सके।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply