साक्षी की पसंदीदा की जगह पर धोनी बनाएंगे फॉर्म हाउस

धोनी की पत्नी साक्षी खुद काला गांव पहुंचकर जमीन का जायजा

देहरादून। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी देहरादून में फार्म हाउस बनाने जा रहे हैं। इसके लिए सहस्रधारा रोड पर काला गांव में जमीन भी पसंद कर ली गई है। धोनी की पत्नी साक्षी खुद काला गांव पहुंचकर जमीन का जायजा ले चुकी हैं और जमीन की पैमाइश भी करवा ली गई है।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी इस समय साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं। उनकी पत्नी साक्षी अपने मायके देहरादून आई हुई हैं। कुछ दिन पहले साक्षी अपने मां-पिता के साथ सहस्रधारा रोड पर काला गांव में इस जमीन को देखने गई। पता चला है कि यह जमीन साक्षी की मां के नाम पर है। काला गांव स्थित इस नौ बीघा जमीन की झाडियां कटवा दी गई और शनिवार को जमीन की पैमाइश भी कर ली गई।

सूत्रों की मानें तो पैमाइश करने गई प्राइवेट टीम के सामने साक्षी ने इस योजना का खुलासा किया। हालांकि टीम में शामिल सदस्य इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। मालूम हो कि धौनी का दून से पुराना नाता है। उन्होंने शादी के लिए दून को ही चुना था। साक्षी से शादी के बाद तो वह जीवा के ननिहाल छुट्टियां बिताने आ चुके हैं और आगे इसी तरह छुट्टियों के लिए फार्म हाउस बनाने की तैयारी की जा रही है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply