दून में खुला अंकल जोन्स पिज्जा फैमिली रेस्टोरेंट, किफायदी दामों पर उपलब्ध

देहरादून : दून में अंकल जोन्स पिज्जा फैमिली रेस्टोरेंट का शुभारंभ हो गया। पूर्ण रूप से शाकाहारी अमेरिकन पिज्जा की विभिन्न लाजवाब वैराइटी के लिए दून में यह पहला रेस्टोरेंट आपके लिए खोला गया है। रेस्टोरेंट की खास बात यह है कि बेहद किफायदी दाम पर पूरी फैमिली के जायके के अनुसार पिज्जा परोसने को विशेष व्यवस्था रेस्टोरेंट में की गई है।

सूत्रों के अनुसार रविवार को दून की सहस्त्रधारा रोड स्थित नालापानी चैक पर अंकल जोन्स पिज्जा फैमिली रेस्टोरेंट का उद्घाटन सहारनपुर के विख्यात चिकित्सक डाॅ. करन सैनी ने किया। इस मौके पर रेस्टोरेंट संचालक नफीज व सैय्द हुसैन ने बताया कि देहरादून खानपान के शौकीन लोगों का शहर है, जिसके लिए उन्होंने अमेरिका में लोगों की पहली पसंद अंकल जोन्स पिज्जा को यहां पेश किया है।

उन्होंने कहा कि गुणवत्ता के साथ हर तबके को यह स्वाद उपलब्ध हो सके इस बात का विशेष लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व में गुजरात के अहमदाबाद, राजकोट में खोले गए रेस्टोरेंटों को लोगों ने खूब पसंद किया है। रेस्टोरेंट संचालक नफीज ने यह भी बताया कि रेस्टोरेंट में शुरूआत में तीन तरह के पिज्जा, 20 तरह के सलाद के साथ हौट पास्ता आदि भी उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि रुपये 99 में लंच पैक और पिज्जा डिलाइट रुपये 50 में उपलब्ध कराया जाएगा, जिससे हर तबके के लोग पिज्जा के स्वाद का लुफ्त उठा सकें। देहरादून में आमतौर पर खानेपीने के रेस्तरां राजपुर रोड पर ही स्थित हैं और वहां पार्किंग की व्यवस्था के चलते कई बार रेस्तरां में आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसी के मद्देनजर सहस्त्रधारा रोड पर रेस्टोरेंट खोलने का निर्णय लिया गया।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply