नशे में धुत अर्धनग्न पर्यटकों ने बैरियर कर्मचारियों से की हाथापाई -जानिए खबर

मसूरी। पहाड़ों की रानी मसूरी में इन दिनों पर्यटकों की भरमार नजर आ रही है। वहीं शहर के माल रोड स्थित पिक्चर पैलेस बैरियर पर नशे में धुत पर्यटकों ने बैरियर कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों से हाथापाई-हंगामा किया।

बैरियर कर्मचारियों ने भी नशे में धुत अर्धनग्न पर्यटकों की जमकर धुनाई कर दी। हंगामे के बीच एक पर्यटक सड़क पर ही लेट गया। बाद में पुलिस ने तीन पर्यटकों का नशे की हालत में वाहन चलाने पर चालान कर दिया।

सोमवार को दोपहर के वक्त एक यूपी नंबर की कार मसूरी माल रोड पिक्चर पैलेस बैरियर पर पहुंची। यहां बैरियर पर तैनात कर्मचारियों ने उन्हें प्रवेश शुल्क देने को कहा तो वह नहीं रुके। मालरोड पर घुस गए। बैरियर कर्मचारियों और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें थोड़ा आगे जाने के बाद रोक लिया। दोनों पक्षों के बीच हाथापाई होने लगी।

पहले पर्यटकों ने पुलिसकर्मी और बैरियर कर्मचारियों से मारपीट की और इसके बाद कर्मचारियों ने भी उनकी पिटाई कर दी। कार में सवार तीनों पर्यटक नशे की हालत में थे। माहौल बिगड़ता देख मसूरी थाने से पुलिस मौके पर पहुंच गई। वह पर्यटकों को मसूरी की कुलड़ी चैकी ले गई। मेडिकल कराने पर पता चला कि वह नशे की हालत में थे।

लिहाजा, नशे में वाहन चलाने पर उनका चालान कर दिया गया। एसआई योगेश खुमरियाल ने बताया की तीनों पर्यटक दीपक चैधरी पुत्र फूल कुमार निवासी हरी नगर कंकरखेड़ा मेरठ, नितेश त्यागी पुत्र राधेश्याम त्यागी निवासी सरधना मेरठ और शिवांश त्यागी पुत्र मदनलाल त्यागी निवासी कंकरखेड़ा मेरठ का चालान कर दिया गया है। दोनों पक्षों के बीच देर शाम समझौता हो गया।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply