विंजो पर घर पर बैठे लीजिए तीन नए रोमांचक गेमों का मजा -जानिए खबर

देहरादून। आप घर पर अपनी रोज की दिनचर्या से बोर हो गए हैं? घर पर सुरक्षित रहते हुए दोस्तों के साथ ऑनलाइन कुछ रोमांचक नए गेम खेलकर उठाएं भरपूर मजा। प्रादेशिक सोशल गेमिंग प्लेटफॉर्म विंजो ने तीन नए रोमांचक गेम लॉन्च किए हैं। विंजो एक ऐसा गेमिंग प्लेटफार्म है जिस पर 2.5 करोड़ से ज्यादा पंजीकृत यूजर्स विभिन्न फॉर्मैट के 70 से ज्यादा रोचक गेम्स खेलते हैं। इन गेम्स में वर्सेस मोड, टूर्नामेंट, टेबल फॉर्मैट, टीम बैटल के अलावा और कई गेम शामिल है।

लॉन्च किए गए नए गेम्स आपके लिए निश्चित ही बेहद रोमांचक और आपका तनाव दूर करने वाले साबित होंगे। इतना ही नहीं आप विंजो पर दिए गए इनाम के लिए अन्य प्लेयर्स के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर गेम खेलने के साथ कमाई भी कर सकते हैं।

डॉट्स एन बॉक्सेस

डॉट्स एन बॉक्सेस को कौन भूल सकता है! सभी बच्चों के लिए उनके बचपन का सबसे पसंदीदा गेम। इस गेम का ऑनलाइन वर्जन भी उतना ही रोमांचक है और न सिर्फ बच्चों में बल्कि वयस्कों के बीच भी काफी लोकप्रिय है।

डॉट्स एन बॉक्सेस एक मल्टीप्लेयर गेम (एक से ज्यादा लोगों के साथ खेला जाने वाला) के तौर पर उपलब्ध है और विंजो पर वर्सेस मोड में खेला जा सकता है जहाँ आप विभिन्न इनामों के लिए सीधे तौर पर आपके दोस्तों को चुनौती दे सकते हैं और उनके साथ खेल सकते हैं।

मिस्टर रेसर

रेसिंग के सभी शौकिनों के लिए एक गेम। मिस्टर रेसर विंजो प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक मोशन सेन्सॉर्ड गेम है। आप केवल रुपए 2 ध्- की न्यूनतम राशि के साथ विंजो पर मिस्टर रेसर टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं और इसके एवज में तीन गुना तक रकम जीत सकते हैं। मिस्टर रेसर एक मल्टीप्लेयर गेम के तौर पर उपलब्ध है और इसे वीएस मोड में भी खेला जा सकता है।

कनेक्ट 4

यह जीरो की तरह एक स्ट्रेटेजी गेम है और इसमें यहाँ फर्क यह है कि इसमें तीन के बजाय समान तरह के आपके 4 चिन्हों को जोड़ना होता है। यह एक और व्यक्ति के साथ बेहद तेजी से खेले जाने वाला गेम है। सबसे पहले जोड़ने वाला व्यक्ति जीत जाता है! तो, आप किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? आइए और विंजो पर अपने सभी फेवरेट गेम्स पर अपना हाथ आजमाइए।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *