13 जनवरी को होगा वेब मीडिया एसोसिएशन उत्तराखंड प्रदेश कार्यकारणी का विस्तार

देहरादून। देश की एकमात्र पंजीकृत संस्था वेब मीडिया एसोसिशन की प्रथम बैठक 9 जनवरी 2019 को राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्यों द्वारा प्रेस क्लब ऑफ इंडिया, नई दिल्ली में आयोजित हुई। बैठक में वेब मीडिया से जुड़े समस्त पत्रकारों के हित को लेकर बिंदुवार विचार विमर्श के बाद ज्ञापन की प्रक्रिया पूर्ण की गई।

विदित हो कि आयोजित बैठक बाद समस्त सदस्य पार्लियामेंट में भ्रमण, राज्यसभा की कार्यवाही में स्थान ग्रहण करने के बाद संसद की कैंटीन में भोजन की व्यवस्था किया गया, वेब मीडिया एसोसिशन में देशभर के नामी गिरामी पत्रकारों ने भी सदस्यता ली।

वहीं उन्होंने कहा कि वेब मीडिया एसोसिएशन उत्तराखंड प्रदेश कार्यकारणी का विस्तार को 13 जनवरी 2019 दिन रविवार समय शाम 3 बजे स्थान 1137 कृष्णा मार्केट सुभाषनगर अपने सपने एनजीओ में सुनिश्चित किया गया है। अतः आप सभी वेब मीडिया से जुड़े सम्मानित पत्रकार समय पर पहुँचने का कष्ट करें।

अरुण कुमार यादव, अध्यक्ष

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply