शराब में धुत युवतियां ने कालोनी में मचाया उत्पात; पुलिस ने काट चालान -जानिए खबर

देहरादून। गुरुवार की मध्य रात्रि को रायपुर थाना पुलिस ने गेस्ट हाउस में शराब पीकर उत्पात मचाने वाली चार युवतियों का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया।

युवतियों पर आरोप है कि वे नेश धुत होकर कालोनी में हंगामा कर रही थी। वहीं पुलिस ने पर्यटकों की प्रविष्टी रजिस्टर में नहीं करने पर गेस्ट हाउस संचालक का भी चालान कर दिया है।

रायपुर थाना पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की मध्य रात्रि के बाद शुभम पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी देवलोक कॉलोनी तपोवन रोड ने पुलिस को सूचना दी कि नशे में धुत चार युवतियां कॉलोनी में हंगामा कर रही हैं।

सूचना पर चीता पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने देखा कि चारों युवतियों की देवलोक कॉलोनी के स्थानीय निवासियों से बहस हो रही थी।

पुलिस को पता चला कि चारों तपोवन रोड स्थित गेस्ट हाउस एंगल कैफे में ठहरी हुई हैं। चारों नशे में धुत थीं। इस पर चारों का मेडिकल कराया। फिर उनका पुलिस एक्ट में चालान किया गया।

वहीं जांच में सामने आया कि एंगल कैफै के मालिक मोनित ने इन महिलाओं की आगंतुक रजिस्टर में प्रविष्टि नहीं की है। इस पर पुलिस ने गेस्ट हाउस मालिक का भी 83 पुलिस एक्ट में चालान किया है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *