असम बाढ़ पीड़ितों के लिए उत्तराखण्ड से पांच करोड़ की राहत सहायता जारी -जानिए खबर

नई दिल्ली/देहरादून(ब्यूरो)। असम बाढ़ पीढ़ितों के लिए उत्तराखण्ड सरकार ने मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच करोड़ की सहायता राशि प्रदान की है।

ज्ञातव्य हो कि इस समय पूरे भारत में कहीं तेज बारिश तो कहीं बाढ़ आपदा जैसे हालत हो चुके है। वहीं असम में भी आयी विनाशकारी बाढ़ से पीड़ितों एवं बाढ़ प्रभावितों की सहायता के लिए पूरा देश के ही नही बल्कि विश्व अन्य देश में एक दूसरे का की मदद की लिए तत्पर रहते है।

बता दें कि गुरूवार को नई दिल्ली स्थित असम भवन में उत्तराखण्ड सरकार द्वारा असम राज्य में आयी विनाशकारी बाढ़ से पीड़ित/प्रभावितों की सहायता हेतु मुख्यमंत्री राहत कोष से रूपये 5 करोड़ का बैंक ड्राफ्ट मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के प्रतिनिधि के तौर पर उत्तराखण्ड की अपर स्थानिक आयुक्त श्रीमती ईला गिरी द्वारा असम के प्रमुख स्थानिक आयुक्त श्री कैलाश चंद सामरिया को सौंपा। जो कि बाढ़ पीड़ितों एवं प्रभावितों की मदद के लिए कारगार साबित होगा।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply