निकाय चुनाव को किया ‘युवा इंटक’ का गठन

देहरादून। राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस युवा इंटक के प्रदेश अध्यक्ष राहुल सोनकर ने कहा है कि निकाय चुनाव को देखते हुए युवा इंटक का गठन किया गया है और शिवसेना छोड़कर इंटक में शामिल हुए अविनाश पांडे को गढ़वाल मंडल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि युवा इंटक को व्यापक स्तर पर मजबूत करने का काम किया जायेगा और इसके लिए कार्यकारिणी का गठन भी किया गया है। उनका कहना था कि जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह, दून महानगर अध्यक्ष वसीम अहमद को बनाया गया है। वीपी चैहान को प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सुनील कुमार व राजेश कन्नौजिया को प्रदेश सचिव, अन्नु जैन को प्रदेश उपाध्यक्ष, अश्वनी सिंह ठाकुर को प्रदेश महासचिव, प्रदीप कुमार प्रदेश सचिव, जाबर अली को जिला उपाध्यक्ष, संतोष यादव जिला उपाध्यक्ष, अमन अरोडा को जिला सचिव, आशीष शास्त्री को जिला उपाध्यक्ष, राजिन्दर सिंह जिला सचिव, लक्की सिंह जिला सचिव, आशु घौसियाल व विजय कुमार को जिला महासचिव बनाया गया है। वर्षा विरमानी महानगर महासचिव, मुकेश राजपूत महानगर उपाध्यक्ष, सौरव नौडियाल महानगर सचिव, नीरज सोनकर महानगर कोषाध्यक्ष, आजम खान, महानगर उपाध्यक्ष, मौहम्मद शादाब महानगर सचिव, मौहम्मद अजीम महानगर सचिव, साहबुददीन महानगर महासचिव को युवा महानगर कांग्रेस इंटक की कमान सौंपी गई है।

उन्होंने स्वयं दून मेयर पद की दावेदारी की है और इसके अलावा देवेन्द्र को वार्ड 14, वसीम अहमद को वार्ड 19, संतोष यादव को वार्ड सात, मुकेश कुमार को वार्ड 35, नीरज सोनकर को वार्ड 18, आजम खान को वार्ड 46, दीपक अग्रवाल को वार्ड 33, केसरजहां को वार्ड 25, जाफर अली को वार्ड 43 से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह से टिकट दिये जाने की मांग की गई है। गढ़वाल मंडल अध्यक्ष अविनाश पाण्डेय ने कहा कि शीघ्र ही पूरे गढ़वाल की जिला और महानगर कार्यकारिणी का गठन कर लिया जायेगा। इस अवसर पर अविनाश पांडेय, केसरजहां, वसीम अहमद, देवेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *