दो सड़क हादसों में चार लोग घायल

हल्द्वानी। हल्द्वानी व कालाढूंगी में हुए दो अलग अलग सड़क हादसों में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निकट के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पहला हादसा नैनीताल से वापस लौटते कालाढूंगी के निकट लाल मिट्टी क्षेत्र में हुआ। लाल मिट्टी क्षेत्र में कार के ब्रेक फेल हो गए जिससे दिल्ली के पर्यटकों की कार पलट गई। कार में सवार दोनों पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए कालाढुंगी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

वहीं सितारगंज से हल्द्वानी की ओर आ रही एक कार दानीबंगर के निकट अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई। रविवार सुबह करीब आठ बजे यह हादसा हुआ। कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बेस अस्पताल में पहुंचाया गया है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply