खाई में गिरा बारात का वाहन दुर्घटनाग्रस्त; दो की मौत अन्य घायल, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

देहरादून। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनपद पौड़ी में सतपुली के समीप एवं जनपद चमोली में गोपेश्वर के निकट हुई वाहन दुर्घटना में मृतकों के प्रति गहरा दुःख व्यक्त किया है।

उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना की है।

गौरतलब है कि घाट विकास खंड के मटई गांव से गोपेश्वर आ रहा एक बारात का वाहन बाईपास मार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में नौ लोग सवार थे। जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक राय सिंह कठैत (65) और देवी प्रसाद नौटियाल (70) ग्राम मटई के निवासी हैं।

अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर ले जाया गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन को घटना की सूचना दी। स्थानीय लोगों और राहत बचाव टीम ने मृतक और घायलों को खाई से निकाला।

वहीं चिन्यालीसौंड़ में सड़क निर्माण कार्य में लगी जेसीबी मशीन खाई में गिरने से एक मजूदर गोपाल सिंह (26) पुत्र सुभाष सिंह निवासी पंजीया कालसी की मौत हो गई।

जबकि शुभम (25 वर्ष) पुत्र मोतीलाल निवासी सहारनपुर गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे सीएचसी चिन्यालीसौड़ में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। (ब्यूरो)

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply