राजू रंगीला के ट्रिपल रोल में नजर आएंगे गोविंदा

गोविंदा के फैन्स लंबे समय से उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। उनका इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। आपने कई फिल्मों में गोविंदा को डबल रोल में देखा होगा लेकिन अब पहलाज निहलानी की फिल्म राजू रंगीला में वे ट्रिपल रोल में नजर आएंगे।

फिल्म आंखें की बड़ी सफलता के बाद गोविंदा और पहलाज निहलानी की जोड़ी अब फिर से धमाल मचाने वाली है। बता दें, इस बार पहलाज सिर्फ फिल्म को प्रड्यूस ही नहीं कर रहे हैं बल्कि उसका निर्देशन भी करेंगे। इसी बारे में बात करते हुए पहलाज ने बताया कि इस फिल्म में वह तीन नई ऐक्ट्रेसस को लॉन्च करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने राजू रंगीला की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

खबर है कि पहलाज निहलानी इस फिल्म पर तब से काम कर रहे हैं जब वे सेंसर बोर्ड के चेयरमैन थे। इस पद से हटने के बाद अब वह सिर्फ फिल्म बनाने पर ही ध्यान देंगे। पहलाज निहलानी अपने 35 साल के करियर में 19 फिल्में बना चुके हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply