गुरूग्राम में पहाड़ी युवकों की हत्या के दोषियों की जल्द होगी गिरफ्तारी -जानिए खबर

देहरादून(ब्यूरो)। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गुरूग्राम (हरियाणा) में उत्तराखंड के दो युवको की हत्या व एक युवक को घायल करने की घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

बता दें इस संबंध मे उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर से फोन पर वार्ता कर इस घटना की यथाशीघ्र जांच कर दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने का अनुरोध किया है।

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने भी इस घटना को दुखद बताते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को आश्वस्त किया कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

वहीं इस दर्दनाक घटना को लेकर उत्तराखण्ड के वासियों में रोष है और वही इस घटना की सभी उत्तराखण्डवासी निन्दा की है। ज्ञातव्य हो कि दो रोटी कमाने के लिए शहर आये थे तीन पहाड़ी युवक, होटल मे दिन भर अपना काम करके रात को सोने अपने रूम पे जाने लगे, बदमाशो ने जिदंगी भर के लिए सुला दिया है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply