50 हजार में जिस्म परोसने को मजबूर: दो फेमस एक्ट्रेसों ने खोला बाॅलीवुड का काला सच

बाॅलीवुड सामने से तो चकाचैंध से भरा दिखता है लेकिन पर्दे के पीछे कुछ और ही है। पर्दे के पीछे इस ग्लैमर की दुनिया का कड़ुवा सच सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गई दो बाॅलीवुड एक्ट्रेस ने खोल दिया है जो सिर्फ-सिर्फ 50 हजार में जिस्म परोसने को मजबूर है। पुलिस ने दोनों एक्ट्रोसों को पकड़ कर उनकी पहचान भी कर ली है।

बता दें कि रविवार को पाॅश बंजारा हिल्स इलाके के फाइव स्टार होटलों में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ करते हुए है इस सेक्स रैकेट में गिरफ्तार महिलाओं में से हैदराबाद पुलिस ने दो फेमस एक्ट्रेस ऋचा सक्सेना और शुभ्रा चटर्जी का नाम भी सामने आया है। पुलिस ने इनकी पहचान भी कर ली है। इनमें से एक का नाम ऋचा सक्सेना है। जो तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं और फिल्म ‘श्रनदम’ में ऋचा नजर आई थीं। इसके अलावा दूसरी एक्ट्रेस का नाम शुभ्रा चटर्जी है। शुभ्रा बंगाली टीवी सीरियल में काम करती हैं।

पुलिस ने बताया कि पॉश बंजारा हिल्स इलाके के फाइव स्टार होटलों में रविवार को छापा मारा गया था। दलाल ने होटल ताज डेक्कन और ताज बंजारा के दो कमरों को बुक किया था। इन होटल के कमरे से कंडोम के पैकेट, लड़कियों के आधार और पैन कार्ड मिले हैं।

वहीं पुलिस ने दोनों दलालों की पहचान कर ली है। जानकारी देते हुये कहा कि एक तेलुगु फिल्मों का कास्टिंग डायरेक्टर मोनिश कड़किया है। वहीं दूसरा तमिल फिल्मों का कास्टिंग डायरेक्टर डी वेंकट राव है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply