‘होली’ पर्व पर राज्यपाल ने दी प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं

देहरादून। उत्तराखण्ड की राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य ने प्रदेशवासियों को रंगों के पर्व ‘होली’ की बधाई व शुभकामनायें दी हैं। 21 मार्च दिन गुरूवार को राजभवन में ‘‘होली मिलन‘‘ के लिए पूर्वान्ह 10.30 बजे से दोपहर 01 बजे तक (ओपन हाउस) का समय निर्धारित किया गया है।

होलिकोत्सव की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा है कि-‘‘हर्ष और उल्लास के रंगों से भरपूर होली का पर्व आपसी मतभेदों और कटुता को भुलाकर एक दूसरे के प्रति प्रेम-भाव और सहयोग को प्रोत्साहित करने का पर्व है। होली सभी के लिए शुभ और समृद्धि लाने वाली हो।

आइये! इसी भावना के साथ स्वस्थ व सुखद माहौल में होली मनाकर राज्य की प्रगति का मार्ग प्रशस्त करने में अपना योगदान दें।’’ राज्यपाल ने समाज के सभी वर्गो से प्रेम एवं आपसी भाई-चारे की भावना के साथ पर्व मनाने की अपील की है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply