होंडा कार्स इंडिया ने होंडा सिटी में नये ग्रेड और रंगों को किया पेश

देहरादून। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआइएल) भारत में पैसेंजर कारों की प्रमुख निर्माता है। एचसीआइएल ने अपने प्रीमियम मिड-साइज सेडान होंडा सिटी के एक नये जेडएक्‍स एमटी (पेट्रोल) ग्रेड को पेश किया है। सिटी लाइन-अप में दो नये एक्‍सटीरियर कलर्स और रियर पार्किंग सेंसर्स की स्‍टैंडर्ड एप्‍लीकेशन की पेशकश भी की गई है।

होंडा सिटी को अब लाइन-अप में रेडिएंट रेड मेटैलिक और लुनर सिल्‍वर मेटैलिक के दो नये रोमांचक रंगों के साथ उतारा जायेगा। नये जेडएक्‍स एमटी (पेट्रोल) ग्रेड की पेशकश सिटी खरीदारों द्वारा मैनुअल ट्रांसमिशन में टॉप स्‍पेक पेट्रोल वैरिएंट के लिये अत्‍यधिक मांग को देखते हुये की गई है।

उन्‍नत होंडा सिटी की पेशकश के बारे में बताते हुये श्री राजेश गोयल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्‍टर, सेल्‍स एंड मार्केटिंग, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने कहा, ”टॉप स्‍पेक जेडएक्‍स रेंज को पूरा करने के लिये मैलुअल ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल में होंडा सिटी की नये जेडएक्‍स वैरिएंट को पेश करते हुये और अपने ग्राहकों के लिये अधिक विकल्‍प उपलब्‍ध कराकर हमें बेहद खुशी हो रही है। नये रंगों और रियर पार्किंग सेंसर्स के स्‍टैंडर्ड एप्‍लीकेशन को शामिल करने से बाजार में सिटी की पेशकश और भी मजबूत होगी।”

नई ग्रेड- जेडएक्‍स एमटी (पेट्रोल) की प्रमुख खूबियां

  • 6 एयरबैग्‍स- ड्राइवर एवं फ्रंट पैसेंजर के लिये ड्यूअल एसआरएस एयरबैग्‍स, फ्रंट साइड और साइड कर्टेन एयरबैग्‍स
  • एलईडी पैकेज – इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लैम्‍प, ऐडवांस्‍ड इनलाइन एलईडी हेडलैम्‍प्‍स, एलईडी फॉग लैम्‍प्‍स, एलईडी रियर कॉम्‍बी लैम्‍प्‍स, एलईडी लाइसेंस प्‍लेट लैम्‍प्‍स, एलईडी के साथ ट्रंक लिड स्‍पॉइलर
  • ऑटो-रिवर्स के साथ वन-टच ओपन/क्‍लोज फंक्‍शन के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ
  • आर16 डायमंड-कट एवं फिनिश्‍ड मल्‍टी-स्‍पोक एलॉय व्‍हील्‍स
  • ऐडवांस्‍ड 17.7 सेमी टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम- डिजिपैड
  • ऑटोमैटिक हेडलाइट्स
  • हेडलैम्‍प ऑटो-ऑफ टाइमर
  • ऑटोमैटिक रेन-सेंसिंग वाइपर्स

    एक्‍स-शोरूम कीमत (नई दिल्‍ली)
    होंडा सिटी जेडएक्‍स एमटी (पेट्रोल)- 12,75000 रूपये (एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली)

    होंडा सिटी को अब पेट्रोल और डीजल के लिये मैनुअल ट्रांसमिशन में 4 ग्रेड्स में पेश किया गया है। इनमें SV, V, VX और ZX ग्रेड्स शामिल हैं। इसके अलावा, पेट्रोल सीवीटी V, VX और ZX ग्रेड्स में भी उपलब्‍ध है।

    होंडा सिटी भारत में बेहद उच्‍च ब्रांड इक्विटी के साथ सबसे सफल कार ब्रांड्स में से एक है। होंडा सिटी को भारत में पहली बार जनवरी 1998 में पेश किया गया था और इसने देश भर में 7.5 लाख से अधिक ग्राहकों को खुशियां दी हैं। वर्तमान में इसकी 4th जेनरेशन चल रही है और यह श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ टेक्‍नोलॉजी, डिजाइन, एक्‍सटीरियर और इंटीरियर खूबियों के साथ ग्राहकों को प्रसन्‍न कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *