इनके ससुराल से आयी अच्छी खबर, बिलबोर्ड हॉट सॉन्ग चार्ट के पहले नंबर पर पहुंचे पति

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा जोनस लगातार खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में वे भारत आई। कुछ दिन पहले प्रियंका के पति निक जोनास का म्यूजिक वीडियो सकर रिलीज हुआ था। मीडिया सूत्रों के अनुसार यह म्यूजिक वीडियो खूब पसंद किया गया। और इसको लेकर खबर आ रही है कि जोनस ब्रदर्स का यह म्यूजिक वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 सॉन्ग चार्ट में पहले नंबर पर पहुंच गया है।

जी हां, प्रियंका चोपड़ा जोनस के पति ने रिकॉर्ड कायम कर दिया है और इसको लेकर प्रियंका काफी खुश हैं। हाल ही में प्रियंका ने खुद ट्विट करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

वे लिखती हैं कि, द जोनस ब्रदर्स का डेब्यू म्यूजिक वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 में नंबर 1 पर आ गया है। इससे ज्यादा मैं प्राउड फील नहीं कर सकती।  2008 में निक जोनस का म्यूजिक वीडियो बर्निंग अप पांचवे स्थान पर था। जोनस ब्रदर्स ने हाल ही में सकर म्यूजिक वीडियो के जरिए कमबैक किया है। इसमें निक के भाई जो और केविन के साथ वे नजर आए थे वो भी 12 साल बाद।

खास बात यह भी है कि, प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो श्श्सकरश्श् में साथ देखे जा सकते हैं। यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि जोनास ब्रदर्स द्वारा प्रोड्यूस किया या है और दोनों जोनास ब्रदर्स इसमें नजर भी आ रहे हैं।

यह तो बात हुई जोनास ब्रदर्स की। खास बात यह है कि, इस म्यूजिक वीडियो में जे सिस्टर्स भी साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, निक की पत्नी प्रियंका और जो जोनास की पत्नी सोफी टर्नर भी हैं। सभी का अलग अंदाज नजर आ रहा है।

प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस वीडियो की लिंक को शेयर करते हुए लिखा है कि, सकर वीडियो रिलीज हो गया है। यह पहली बार है जब हमने साथ काम किया और एक मोमेंट के लिए भी नहीं लगा कि हम काम कर रहे हैं। यह फैमिली अफेयर था जिसमें खूब फन हुआ। जोनास ब्रदर्स और जे सिस्टर्स ने एक दूसरे को चियर किया। प्राउड ऑफ यू हसबैंड।

 

Prinaka husband

 

आपको बता दें कि, निक जोनास हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर हैं। जोनास ब्रदर्स नाम से उनकी म्यूजिक कंपनी है जो म्यूजिक एलबम बनाती है।

प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले अमेरिका से भारत लौटी हैं। दिल्ली पहुंचने से पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। एक तस्वीर प्रियंका ने शेयर की थी जिसमें निक भी नजर आ रहे थे।

उन्होंने निक को बेस्ट ट्रेवल बडी बताया था। दरअसल, प्रियंका अपने छोटे भाई सिद्धार्थ संग इशिता कुमार की रोका सेरेमनी के लिए दिल्ली निक जोनास के साथ पहुंची थी। इसके बाद प्रियंका मुंबई आ गई थी।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply