जासूसी करते समय पति की प्रेमिका ने पत्नी को मारी जबरदस्त टक्कर; महिला घायल -जानिए खबर

नई दिल्ली। एक महिला को अपने सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति के अफेयर की जासूसी उस समय बहुत ही महंगा पड़ गई जब उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ गाड़ी में बैठा था और उसके पति की प्रेमिका ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दी। महिला घायल हो गई ।

दरअसल राजधानी दिल्ली में एक महिला को जब पता चला कि उसका पति प्रेमिका की कार में घूम रहा है तो दोनों को पकड़ने निकल गई। जब महिला कार की वीडियो बनाने लगी तो पति की प्रेमिका ने गुस्से में कार से महिला को टक्कर मार दी।

महिला सड़क पर गिरकर घायल हो गई। इलाज कराने के बाद महिला ने कोतवाली सेक्टर-49 में पति की प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, सेक्टर-75 की एक सोसायटी में रहने वाली महिला एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में नौकरी करती है।

पति सेक्टर-126 स्थित एक आईटी कंपनी में कार्यरत है। दोनों में पहले से जान-पहचान थी। वर्ष 2017 में दोनों की शादी हो गई थी। कुछ महीनों से पत्नी को पति पर कुछ शक होने लगा। 15 जुलाई की शाम को महिला को पता चला कि उसका पति प्रेमिका की कार में घूम रहा है।

यह जानकारी मिलते ही वह ऑटो से उस जगह पर पहुंची और जब दोनों को कार में देख लिया तो पति को फोन किया। पति ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद महिला उस कार के सामने जा पहुंची और सबूत के लिए वीडियो बनाने लगी।

इसे देख पति की प्रेमिका ने तुरंत कार चला दी जिससे टकराकर महिला नीचे गिरकर चोटिल हो गई। इसके बाद सेक्टर-49 थाने में उस युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवती और उसके पति से पूछताछ करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply