इस शिविर में प्रशिक्षित डॉक्टर्स की टीम ने किया अनाथा बच्चों के स्वास्थ्य का परीक्षण -जानिए खबर

देहरादून। बद्रीपुर स्थित ‘अपना घर’ अनाथालय में टीम वारियर्स उत्तराखंड की ओर से एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में प्रशिक्षित डॉक्टर्स की टीम ने बच्चों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया। इस दौरान बच्चों के नाक, कान, गला और आंखों की जांच की गई। लगभग 50 बच्चों के स्वास्थ्य का समुचित चेकअप डॉक्टर्स की टीम ने किया।

बता दें कि इस मौके पर बीजेपी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय सहमीडिया प्रभारी नेहा जोशी ने टीम वारियर्स की टीम को इस शिविर के लिए बधाई दी साथ ही कहा कि युवाओं का यह एक अच्छा प्रयास है वही इससे ये संदेश भी जाता है कि समाज मे हमे कुछ अलग भी करना चाहिए। टीम वारियर्स के अध्यक्ष शिवम बहुगुणा ने कहा कि आज हमारा ये छोटा सा प्रयास है कि अनाथ बच्चों के बीच आकर उनका दुख दर्द बांट सके और उन्हें एक सुखद माहौल दे।

शिवम बहुगुणा ने कहा कि टीम वारियर्स का यह पहला प्रयास है और आगे भी इस तरह के स्वास्थ्य शिविर और अन्य कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। इस अवसर पर अपना घर की संरक्षक नाजिया ने टीम वारियर्स को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करने पर आभार व्यक्त किया।

शिविर में फिजीशियन डॉ एम के चक्रवर्ती, डेंटिस्ट डॉ विजय पटेल, डॉ मेघा रौतेला, डॉ विकास कुमार लाल, डॉ मनोज कांडपाल, डॉ अखिलेश बडोनी, डॉ साक्षी कांडपाल ने अपना सहयोग दिया। टीम वारियर्स की ओर से शुभम रावत, दीपांशु पंत, उदय रमोला, परविंदर सिंह, परगट सिंह, अंकित राणा, अमित जोशी, संजय गिरी, हरषुल धवन, पंकज जोशी, कृष्ण मोहन डिमरी, अभिषेक त्रिपाठी, अनुज गहतोड़ी, हेमंती रफाल, हिमांशु जखमोला, हेमन्त बिष्ट, मोनिका रौथाण, मनीष नेगी एवँ इस्तियाक आलम आदि मौजूद थे।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *