केदारनाथ फिल्म को जिलों के हालात को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी स्वयं लेंगे निर्णय

देहरादून। केदारनाथ फिल्म के सम्बन्ध में जिलों के हालात को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी स्वयं निर्णय लेंगे। बता दें कि गुरूवार को मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री आवास में बैठक हुई।

वहीं केदारनाथ फिल्म के सम्बन्ध में पर्यटन मंत्री श्री सतपाल महराज की अध्यक्षता में गठित समिति ने रिपोर्ट मुख्यमंत्री को प्रस्तुत की। बता दें कि विचार- विमर्श के दौरान केदारनाथ फिल्म को जनपद स्तर पर चलाने या न चलाने के लिए फिल्म के सम्बन्ध में जिलों के हालात को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारियों द्वारा स्वयं निर्णय लेने को कहा गया है।

शासन स्तर पर फिल्म के चलने पर कोई प्रतिबन्ध नहीं लगाया गया है। इस अवसर पर सचिव सूचना श्री दिलीप जावलकर, पुलिस महानिदेशक श्री अनिल कुमार रतूड़ी, एडीजी श्री बी. विनय कुमार, श्री अशोक कुमार, अपर सचिव श्री आशीष जोशी आदि मौजूद थे।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply