UEI Global एजुकेशन की नई शाखा का उदघाटन

भारत में होटल मैनेजमेंट छात्रों का आशाजनक विकल्प: मनीष खन्ना

लखनऊ। 10 वर्षों से होटल मैनेजमेंट और बिज़नेस मैनेजमेंट जैसे क्षेत्रों में हज़ारों छात्रों को उनके सफल व उज्जवल मुकाम तक पहुंचाने वाला अग्रणी संस्थान यूईआई ग्लोबल एजुकेशन ने एक नई और अत्याहधुनिक तकनीक से लैस अपनी नई शाखा की शुरूआत लखनउ के गोमतीनगर में की है। इस मौके पर यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने कहा कि इस नई शाखा में छात्रों को मॉडर्न ट्रेनिंग लैब्स के साथ ट्रेनिंग किचन, मॉक अप गेस्ट रूम, ट्रेनिंग रेस्टोरेंट, एकोमोडेशन ट्रेनिंग रूम, इंटरैक्टिव ट्रेनिंग क्लासरूम, कम्प्यूटर एडेड क्लासरूम जैसी उच्च सुविधाएं मुहैया कराई गई है।

यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना बताते हैं कि बीते दस वर्षों से हमारे संस्था न ने सिर्फ लखनउ में ही नहीं बल्कि पूरे उत्तदरप्रदेश में बेहतर और उन्नेत शिक्षा मुहैया कराने में एक अहम रोल अदा किया है अब इस नई और बड़ी शाखा के जरिए अपनी सेवा का विस्तार देने जा रहे हैं। नया परिसर सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस है, जिससे छात्रों को उसी परिसर में थ्योरेटिकल और प्रैक्टिकल नॉलेज का हासिल करने में मदद मिलेगी।

यहां प्रौद्योगिकियों, नवीन तकनीकों के साथ थ्यो री और प्रैक्टिकल ज्ञान मिलेगा। होटल मैनेजमेंट को लोग एक चमदार और आशाजनक करियर विकल्प के रूप में चुन रहे हैं। नमित विकास ने अपने वेलकम स्पीच में कहा कि लखनऊ में यूईआई ग्लोबल एजुकेशन जैसी नई हॉस्पिटैलिटी शाखाओं की आवश्यकता बहुत जरुरी है जिससे छात्रों को हॉस्पिटैलिटी में गुणवत्तापूर्ण उच्च शिक्षा मिल सकेगी, जिससे उद्योग में कुशल श्रम की कमी को पूरा किया जा सके।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply